Mptm - विदेशी मुद्रा - कारखाना


एक पूर्वनिर्धारित निकास रणनीति से चिपक नहीं है व्यापार में असफलता का मुख्य कारण - अलेक्जेंडर एल्डर। ट्रेड मैनेजर प्रो ईए एक मेटाटैडर विशेषज्ञ सलाहकार है जो आपके लिए स्थिति प्रबंधन, मानव त्रुटियों से बचना और अपनी व्यापारिक गतिविधि को बढ़ाती है। उपयोग करने में आश्चर्यजनक रूप से आसान चार्ट से आसानी से व्यापार। सटीक जोखिम प्रबंधन के साथ तनाव, परेशानी मुक्त। कैपिटल संरक्षण सर्वोच्च प्राथमिकता है। अपने ध्यान के बिना मुनाफा चलाएं। जितनी जल्दी हो सके जोखिम मुक्त व्यापार का आनंद लें। सभी खोले गए ट्रेडों के लिए स्वचालित अनुगामी-रोक। प्रारंभिक रोक - जैसे ही ट्रेडों को लिया जाता है, नुकसान के रूप में रखा जाता है। ईए आपके लिए एक व्यापार ले जाने के बाद निम्नलिखित कार्य करता है। आरंभिक स्टॉप-लॉस ले-प्रॉफिट स्वचालित रूप से रखा जाता है। यह जितनी जल्दी हो सके वैकल्पिक रूप से एक फ्री-सवारी में लॉक करता है। पहली बार वैकल्पिक के लिए ब्रेक-टू-टू-टू-लॉक-भी। यह स्टॉप-लॉयल्स को अपने वांछित विधियों का इस्तेमाल करते हुए रोक दिया जाता है जब तक रोका नहीं जाता है। अन्य शांत सुविधाएं हैं। महान टर्मिनल गतिविधि रिपोर्टिंग। एक एकल और अभी तक शक्तिशाली ट्रेलिंग स्टॉप विधि। एक और पर-चार्ट इंटरफ़ेस। इसमें कोई इनपुट पैरामीटर नहीं है। ध्वनि स्थिति प्रबंधन दृष्टिकोण के साथ अपने व्यापारिक रिटर्न को बढ़ाएं, जैसे सैकड़ों ग्राहकों ने पहले से ही किया है। स्थिति प्रबंधन इतनी महत्वपूर्ण क्यों है। रूम में दो पेशेवर व्यापारियों को एक यादृच्छिक दिन हफ्ते में एक को अमरीकी डालर खरीदने के लिए किसी को बताएं, और दूसरे को संक्षेप में बताएं कि संभावना है कि दोनों ही मुनाफे में अपना व्यापार बंद कर देंगे या कम से कम अपने ट्रेडों को सही समय पर आंशिक रूप से बंद करके हारने से बचें। अब लाओ दो अनौपचारिक व्यापारियों में, और फिर उनमें से प्रत्येक एक व्यापार के विपरीत पक्ष ले लेता है दोनों शायद नुकसान में अपने पदों को बंद करेंगे ऐसा क्यों हो सकता है, आप पूछते हैं कि पेशेवरों को क्या पता है कि बाकी झुंड नहीं हैं और आप कैसे कर सकते हैं इसका सफलतापूर्वक अनुकरण करना। जवाब एक उचित बाहर निकलने में है - यह विचार - किसी भी व्यापार से बाहर निकलने से हमेशा इसकी प्रविष्टि की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण होता है - एक काफी व्यापक धारणा है, लेकिन एक ऐसा लगता है कि ज्यादातर खुदरा व्यापारियों के बीच अज्ञात लगता है एक अनुभवहीन व्यापारी पूछिए क्योंवाई एक व्यापार में मिला है, और आप शायद एक जवाब के साथ मिलेगा यूरो क्षेत्र गहरी परेशानी में है, इसलिए मैं छोटा चला गया, या ऑस्ट्रेलियाई डॉलर सिर्फ एक समर्थन क्षेत्र मारा, इसलिए मैं लंबे समय से चला गया.अब व्यापारियों को हमेशा के लिए उचित लग रहा है प्रविष्टियां, सामान्य तौर पर जादू-नो-लॉस के रूप में खरीदें सिग्नल संकेतक बेचते हैं, जबकि अनुशासित और पेशेवर व्यापारियों को लगातार उचित निकास की तलाश होती है और पूंजी संरक्षण को लगातार ध्यान में रखते हैं। लेकिन वास्तव में कोई भी व्यापार से बाहर निकलने की रणनीति के बारे में सोचने लगता है इसे लेना जैसे आप कल्पना कर सकते हैं, इससे बुरी आदतों का निर्माण होता है जैसे कि डर और लालच को आपके व्यापार से संक्रमित करने का कारण होता है यह आपको हारे हुए उम्मीदों को चलाने के लिए प्रेरित करता है कि व्यापार आपके आस-पास बंद हो जाएगा, और अपने लाभकारी ट्रेडों को जल्दी में कट जाएगा, डर से हार्ड-अर्जित लाभ की एक छोटी राशि खो देते हैं और यह वास्तव में आप के लिए क्या करना चाहिए के विपरीत है। प्रत्येक व्यवसाय को निम्न प्राथमिकताओं के आधार पर प्रबंधित किया जाना चाहिए। कैपिटल संरक्षण सर्वोच्च प्राथमिकता है। अपने नुकसान को तेजी से कम करें। पीज़ ट्रेड मैनेजर प्रो आपके ध्यान के बिना अपने ट्रेडों के लिए निर्दोष स्थिति प्रबंधन लागू करता है, मानव त्रुटियों के लिए कमरे को नष्ट करने और अपने मुनाफे का आश्वासन देने के लिए अनुमति दी जाती है केवल हस्तक्षेप के बिना इसका उपयोग करके आपके व्यापार परिणामों को मील में सुधार होगा। पीजेड ट्रेड मैनेजर प्रो उपयोगी। पीजेड ट्रेड मैनेजर प्रो आपके ध्यान के बिना आपके ट्रेडों में निर्दोष स्थिति प्रबंधन को लागू करता है, मानव त्रुटियों और भावनात्मक गलतियों के लिए कमरे को नष्ट कर रहा है कैपिटल संरक्षण को सर्वोच्च प्राथमिकता दी जाती है और मुनाफे तक चलने की अनुमति है। , शाब्दिक रूप से, सैकड़ों ट्रेडों को खोला है, बिना उन्हें खुद को प्रबंधित करने के लिए अपना व्यापार उत्पादकता और अतिरिक्त समय नाटकीय ढंग से बढ़ता रहता है और दिन में चार्ट्स पर और अधिक फर्क नहीं पड़ता है। एक बार मैंने एक व्यापार किया है। यह तब होता है जब ईए आपको एक बार ले जाता है व्यापार। यह प्रारंभिक रोक-हानि और लाभ-लाभ आदेश रखता है। जितनी जल्दी हो सके एक फ्री-सवारी करें और पूंजी संरक्षण को आश्वस्त करें डिफ़ॉल्ट रूप से, इसे बंद करके पूरा किया जाता है ब्रेक-एवर प्वाइंट पर पहुंचने वाले 50 व्यापार, जो डिफ़ॉल्ट रूप से 5 पिप्स हैं इसका मतलब यह है कि यदि आप भविष्य में बंद हो जाते हैं तो आप कुछ भी वैकल्पिक नहीं खोलेगा। ब्रेक-बाद भी शुरू होने के बाद पीछे-रोकना शुरू होता है यह स्टॉप-लॉस से बाहर निकलता है, जब तक रुकना बंद नहीं होता है, मुनाफा चलाना पड़ता है। अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न. मैं बिना लाभ के ट्रेडों में प्रवेश कर सकता हूं। हाँ, आप लाभ को इनपुट में ले सकते हैं और टीपी ऑर्डर नहीं रखा जाएगा। ब्रेक-टू भी निष्क्रिय करें। हाँ, आप ब्रेक-एंट इनपुट को शून्य पर सेट कर सकते हैं और फीचर अक्षम कर दिया है कृपया ध्यान दें कि आंशिक समापन भी कार्यात्मक नहीं होगा, क्योंकि यह ब्रेक भी इनपुट का इस्तेमाल करता है.मैं पूरी तरह से निष्क्रिय कर सकता हूं ट्रेडों के आंशिक समापन। हाँ, निश्चित रूप से आंशिक बंद इनपुट को शून्य पर सेट करें और सुविधा अक्षम है। पिछला-स्टॉप कैसे काम करता है। ट्रेलिंग स्टॉप को व्यापार के लाभ के प्रतिशत के रूप में व्यक्त किया जाता है उदाहरण के लिए, 25 ट्रेलिंग-स्टॉप वैल्यू, वास्तविक ट्रेलिंग स्टॉप 25 होगा जब व्यापार लाभ में 100 pips है, लेकिन 250 पिप्स जब व्यापार 1,000 पिप्स है लाभ में यह मुनाफे को चलाने की अनुमति देता है और ट्रेलिंग-स्टॉप व्यापार लाभ के लिए आनुपातिक रहेगा। अनुगामी कदम क्या है। अनुगामी कदम है स्टॉप-लॉस के लिए न्यूनतम वृद्धि से पीछे रहना यह ट्रेडों को अपडेट करने से बचने के लिए है। प्रत्येक टिक टिकने से बचने के लिए 5 पिप्स का ट्रेलिंग-स्टॉप, उदाहरण के लिए, ईए को न्यूनतम 5 पिप्स के स्टॉप-लॉसन में वृद्धि करने के लिए निर्देश देता है। मुझे ट्रेड मैनेजर प्रो ईए चलाने के लिए वीपीएस की आवश्यकता है। आपको कंप्यूटर की जरूरत है जो 24 घंटों के लिए चालू होती है यह आपका होम कम्प्यूटर या वीपीएस हो सकता है। संबंधित उत्पाद। मूलतः पोस्ट किया गया Legslapper. Hi, मैं एमटी 4 प्लेटफॉर्म का उपयोग करने के लिए देख रहा हूँ लेकिन कुछ की तरह यह मुश्किल से पहले चल रहा है, मैं अपने असली चार्ट से जुड़ा हुआ चंदेलियर स्टॉप लॉज का उपयोग करना चाहता हूं, लेकिन मैंने इसे अपने चार्ट पर प्रदर्शित किया है, लेकिन मैं इसे कैसे सक्रिय कर सकता हूं ताकि हिट हो जाए तो मुझे ट्रिगर करना होगा या इसे सक्रिय रखने का समय। एमटी 4 कार्यक्रमों के साथ कोई अच्छी लाइब्रेरी। मैं किसी भी की सराहना करता हूँ सलाह. तुम फिर से एमटी 4 के साथ अपना समय बर्बाद कर रहे हो, जिस तरह से इन लोगों को बेचने वाले बकवास के लिए यह कोई सलाह नहीं लेते हैं। मूलतः पैगल्स द्वारा पोस्ट किया गया। हाय, मैं एमटी 4 प्लेटफॉर्म का उपयोग करने के लिए देख रहा हूं लेकिन जैसे कुछ नया यह कठिन है सबसे पहले मैं चंदेलियर स्टॉप लॉज का इस्तेमाल करना चाहता हूं जो मुझे अपने चार्ट पर प्रदर्शित किया गया है लेकिन मैं इसे अपने चार्ट पर कैसे प्रदर्शित कर सकता हूं लेकिन मैं इसे कैसे सक्रिय कर सकता हूं ताकि हिट हो जाए तो मुझे ट्रिगर रखना होगा या इसे सक्रिय रखने के लिए समय चाहिए। एमटी 4 कार्यक्रमों के साथ अच्छे पुस्तकालय। मैं किसी भी सलाह की सराहना करता हूं। नकारात्मक सबको छोड़ दें, इस धागे में कुछ अच्छे वेबसाइटों के लिए एक नज़र डालें, आशा है कि आप एमटी 4 से संबंधित कुछ समय बाद पोस्ट करेंगे। पेंशनरों समान पेंशन के लिए एकजुट चूहे की दौड़ चलने के बाद चलो सब के लिए एक सभ्य देश है आप में भी एक पेंशनभोगी एक दिन होगा यदि आप लंबे समय तक रहते हैं। मूलतः Legslapper द्वारा पोस्ट किया गया। हाय, मैं MT4 का उपयोग करने के लिए देख रहा हूँ मंच पर, लेकिन यह कुछ भी नई तरह से पहले चल रहा है, मैं चंदेलियर स्टॉप लॉज का उपयोग करना चाहता हूं जो औसत वास्तविक सीमा से जुड़ा हुआ है, मैंने इसे अपने चार्ट पर प्रदर्शित किया है, लेकिन मैं इसे कैसे सक्रिय कर सकता हूं ताकि हिट हो तो ट्रिगर हो, मुझे प्लेटफ़ॉर्म या इसे सक्रिय रखने के लिए समय। एमटी 4 कार्यक्रमों के साथ कोई अच्छी लाइब्रेरी। मैं किसी भी सलाह की सराहना करता हूं। यदि आपका बस एमटी 4 का शुभारंभ ठीक है, लेकिन मैं एमटी 4 दलाल के साथ व्यापार की अनुशंसा नहीं करता है तो अन्य मुक्त प्लेटफार्म उपलब्ध हैं अधिक उपयुक्त है, लेकिन आपको अपना शोध करने की आवश्यकता होगी। आम तौर पर आप एक विशेषज्ञ सलाहकार में झूमर रोकेंगे, मेटाट्रेडर्स एमएसीडी उदाहरण में दिए जाने वाले अनुगामी स्टॉप कोड को आसानी से एटीआर आधारित स्टॉप देने के लिए संशोधित किया जा सकता है जहां मैं शायद शुरुआत करूँगा अन्य विकल्प मैं कुछ व्यापारिक मंचों की जांच करने के लिए आप शायद पहले से कोडित चंडलर निकल पाएंगे यदि आप विदेशी मुद्रा-एसएसडी, फॉरेक्सफ़ैक्ट्री आदि देखते हैं, तो आप आम तौर पर एक प्रोग्रामर को बेवकूफ़ मिल सकते हैं, अगर आप इसके लाभदायक बताते हैं। आपको रखना होगा प्लैटफॉर्म का काम चलने से कहीं ज्यादा आसान है, यह प्लेटफॉर्म विशेष रूप से विश्वसनीय नहीं है, और दलाल आमतौर पर सबसे सस्ता बुनियादी ढांचे पर सेटअप चल रहे हैं जिन्हें वे दूर ले जा सकते हैं। मूलतः Legslapper द्वारा पोस्ट किया गया है। हाय, मैं उपयोग करने के लिए देख रहा हूँ एमटी 4 प्लेटफॉर्म पर जैसे-जैसे कुछ नया हो रहा है, पहली बार मैं चंदेलियर स्टॉप लॉज का इस्तेमाल करना चाहता हूं जो औसत वास्तविक रेंज से जुड़ा हुआ है, जिसे मैंने अपने चार्ट पर प्रदर्शित किया है, लेकिन मैं इसे कैसे सक्रिय कर सकता हूं ताकि हिट हो जाए तो मुझे ट्रिगर करना चाहिए प्लेटफ़ॉर्म या इसे सक्रिय रखने के लिए समय। एमटी 4 प्रोग्रामों के साथ कोई भी अच्छी लाइब्रेरी। मैं किसी भी सलाह की सराहना करता हूं। एमएफ़एक्स विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म - दलालों और व्यापारियों के लिए बढ़त के उपकरण काटने बहुत अच्छा कार्यक्रम है लेकिन आप चाहते हैं कि आप चाहते हैं हां, आपको छोड़ो यो उर पीसी किसी भी व्यापार प्रबंधन प्रकार सौदों के लिए काम करती है। कानूनी रूप से पोस्ट किया गया Legslapper. Hi, मैं एमटी 4 प्लेटफॉर्म का उपयोग करने के लिए देख रहा हूं, लेकिन कुछ भी तरह जैसे कि यह पहली बार मुश्किल हो रहा है, मैं झंडेदार स्टॉप लॉस का इस्तेमाल करना चाहता हूं जो औसत असली सीमा से जुड़ा हुआ है मैंने इसे अपने चार्ट पर प्रदर्शित किया है लेकिन मैं इसे कैसे सक्रिय कर सकता हूं, यह हिट करने पर ट्रिगर करेगी मुझे प्लेटफ़ॉर्म को या इसे सक्रिय रखने के लिए समय रखना होगा। एमटी 4 कार्यक्रमों के साथ कोई अच्छी लाइब्रेरी। मैं किसी भी सलाह की सराहना करता हूं। इसके अलावा, जब आपको एमटी 4 और जो ईए या इंडिकेटर की ज़रूरत है जो आपको इस्तेमाल करना चाहते हैं, तो आपको वर्चुअल प्राइवेट सर्वर वीपीएस मिलना चाहिए। वीपीएस को एक आईटी कंपनी द्वारा मॉनिटर किया जाना चाहिए, जो आपको सतर्क करेगा जब उनके सर्वर अद्यतन हो रहे हैं आदि। अधिकांश भाग के लिए आपका एमटी 4 पूरे दिन तक चलने में सक्षम होगा जब तक कि आपके ब्रोकर एक फीड की आपूर्ति कर रहे हैं, मैं अलपारी यूके का इस्तेमाल करता हूं और वे शुक्रवार की रात को बंद कर देते हैं और रविवार को फिर से शुरू करते हैं, लेकिन उनके साथ कोई समस्या नहीं हुई है या आखिरी बार एमटी 4 साल स्टीव होपवुड फोरम पर लोग फिर से हैं सहयोगी सहायक यदि आप अपने विचार को टी कोड कर सकते हैं, तो वे इसे सामान्य रूप से मुफ्त में करेंगे, मैं अपने विचारों को कोडन से बाहर कर चुका हूं और पाया है कि अधिकांश भाग के लिए मोलानीस इसे सौंपने से पहले अपने विचारों का परीक्षण करने के लिए एक विश्वसनीय तरीका है एक पेशेवर सांकेतिक शब्दों में कहें GLA. Tag अभिलेखागार आरएसआई लाभ रन करने के लिए। शायद संभवतः एसएल के साथ मिलकर टीपी एक साथ मिलना अगर आप कोशिश करना चाहते हैं मैं सही हूं और मेरा संगठन बाहर है पिछले सीजन के दौरान एक महान यूरोपीयन बैकटेस्ट का कार्य करना उस कूपन लाभांश 300, 150 यूजे हासिल करने वाला एक अच्छा लाभ जी जी कुछ प्रकार की स्टोनिंग अभाव है। मुफ्त में एक नया व्यापार उपकरण और रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। आरएसआई प्रदर्शनी के बारे में एक ईमेल में यह निम्नलिखित से अपग्रेड करने के साथ रहना ज़रूरी हो सकता है। वस्तुतः कोई क्रिस्टल स्पष्ट मोम प्रकाश रीट्रेस मार्गदर्शन संभवत: प्रत्येक एक अभिनव मोम प्रकाश की शुरुआत में किसी तरह का अध्ययन करने के विचार को कोडित कर सकता है, जब मैंने उस रीट्रेस मार्गदर्शन किया था निम्नलिखित सिग निजता से पीसी का उपयोग कम कर देता है, फिर भी पता चलता है कि आरएसआई का अध्ययन प्रत्येक एक अभिनव मोम प्रकाश टी.पी. की शुरूआत में उचित होगा, जो कि एसएल के साथ मिलकर इस एंड्रॉइड से इसका उद्देश्य नहीं हो सकता है। हेडिंग के साथ एमटीपीएम के साथ बिजली की बिजली अच्छी तरह से विचार को किसी तरह के सफल दृष्टिकोण से ढक सकती है, डेमो-ट्रेडिंग भेजने के समर्थन में इस से एक धारणा की अनुमति मिल सकती है कि संयोजन आम तौर पर असीमित होते हैं जैसे ही आप लोगों के प्रदर्शनों को व्यवस्थित करते हैं, गैर-एमटीपीएम वीआरएसआईआईएनएस एमटीएमटीएम को न ही एमएएमटी के जरिए व्यवस्थित करने के साथ-साथ निम्न में से कुछ ऐसे ब्लंडर्स को समाप्त कर दिया गया है जो किसी प्रकार के एंड्रॉइड के कई मामलों के रूप में तैयार किए गए थे, आम तौर पर ऐसा करते हुए कई व्यापार बदलने की तलाश कर रहे थे ताकि यह संभवतः उद्देश्य हो सकता है कि व्यापार परिस्थितियों में व्यस्त भ्रष्टाचारों के साथ एक साथ अतिरिक्त, अच्छी तरह से फ्रॉस्ट नोवा वाले चरण। एमटीपीएम veRSIons के साथ लोगों को एक परीक्षा के रूप में विकल्प के साथ अपने स्वयं के कई मिश्रण चलाने के लिए अनुमति देता है दृष्टिकोण परीक्षक के साथ बैकस्टेस्टिंग की। अन्य खोजा के लिए। व्यावसायिक विदेशी मुद्रा व्यापारी अपने रहस्य साझा करते हैं। लोग खोज रहे हैं। हालिया डाक। कुछ और खोजे।

Comments