स्थानांतरण - औसत - गीक्स - खिलौना


नए व्यापारियों ने हमेशा पूर्व-रेस मार्केटों पर पहुंचने पर बहुत ज़्यादा जोर दिया है लेकिन यह वास्तव में कुछ महत्वपूर्ण है जो बहुत महत्वपूर्ण है। इसके अलावा आप अपने मार्केट अवलोकन चार्ट की एक तस्वीर Geeks Toy It के माध्यम से देख सकते हैं 5 मिनट तो पूरे चार्ट दाएं से बाएं रनर्स के बीच बाजार गतिविधि की आखिरी 5 मिनट है। क्या आप कुछ भी महत्वपूर्ण खोजते हैं जो हानि को लाभ में बदल सकते हैं.छोड़ते हुए करीब। यदि आप इस चित्र को देखते हैं तो आप स्पष्ट रूप से करीब आधे में देख सकते हैं जिस तरह से 2 मिनट 30 सेकंड पहले छवि पर कब्जा कर लिया गया था, कुछ हुआ है कीमतें बढ़ने की शुरुआत हुईं, क्यों कि बाजार की गतिविधि अचानक बढ़ गई है। इसके अलावा आप हेडर बार से देखेंगे कि इस दौड़ में केवल 121,310 ही दांव लगाया गया है, जो कि मुझे चीजें सीधे प्रति सेकंड लिक्विडिटी पिछले कुछ मिनटों की तुलना में बढ़ गई हैं, और कीमतें पहले से ही शिफ्ट करना शुरू हो गई हैं, फिर भी इसकी एक कमजोर बाजार। यह क्यों महत्वपूर्ण है। मेरी राय में व्यापारिक आत्महत्याएं जब तक आप पहले ही स्थिति का समय पहले ही नहीं लेते हैं या बहुत कुछ महसूस करते हैं कोई कीमत बहुत गलत थी। शॉर्ट-टर्म ट्रेडिंग जब बाजार में बहुत सक्रिय नहीं है, विशेष रूप से बढ़ाए हुए दांव पर, गतिविधि को दर्ज करने और बाहर निकलने की स्थिति यह जीत या हानि होनी चाहिए इसके बारे में सोचना यह शराब और संगीत से पहले पार्टी की ओर मुड़ना और अकेले मजा करने की अपेक्षा करना है। शुरुआत में शुरुआती अक्सर उन लोगों के लिए एक आम गलती होती है जो इसे अभी तक भुगतान नहीं करते हैं यह उन चीजों में से एक भी है जो आप को महसूस करने के लिए विकसित होते हैं, वास्तव में इसका काट और सूखा है जब ऐसा होता है, तो दीर्घकालिक रूप से सफल होने के लिए, हानि को नियंत्रित करना, जोखिम को प्रबंधित करना और लाभ को अधिकतम करना इसलिए इसकी महत्वपूर्ण आप इसके आसपास अपनी व्यापारिक रणनीति को मोड़ लेते हैं। बैंक अवकाश सोमवार एक प्रमुख उदाहरण था यदि आप इसे व्यापार कर रहे थे, प्रस्ताव पर सभी दौड़ के साथ, समयबद्धन तंग है, जैसा कि टीवी कवरेज और तरलता दौड़ में फैली पतली फैल है, इस कारण अकेले आपको डी के बारे में अधिक जागरूक होना चाहिए वह बार जब आप व्यापार का चुनाव करते हैं। आपके ट्रेडों के कारणों को छोड़कर यह लंबी अवधि के ट्रेडों, सुबह के कारोबारों में इतना महत्वपूर्ण नहीं हो सकता है, लेकिन फिर भी आपको एक और समय-सीमा पर विचार करना होगा, वहां से बचने की कोई संभावना नहीं है जाहिर है इसका मतलब यह है कि कुछ रणनीतियों को अलग-अलग समय-फ्रेम में बेहतर कार्य करना एक और कारण यह है कि जब आप शुरू करते हैं तो निराशाजनक हो सकता है, किनारे की खोज कर सकते हैं, और फिर लगता है कि आप इसे पूरी तरह से अलग-अलग समय-फ्रेम में लागू करने के बाद पागल हो रहे हैं। मुझे लगता है कि अंक स्पष्ट हैं जब आपका आदर्श समय-फ्रेम, एक बहुत बड़ा सौदा समय महत्वपूर्ण है। इसके बाद के संस्करण की मेरी पोस्ट के अलावा मैंने रिपन दौड़ और दो sedgefield दौड़ का कारोबार किया और ग्रीन-अप का इस्तेमाल किया 1 टिक्स 2 भरें 5 सेट अगर मुझे मिल गया एक बार मैं सही एक दौड़ के दौरान ठंड के साथ समस्याएं थी जो मुझे पैसे खो देते थे जब मेरा बेटा लैन संचार सेटिंग्स के माध्यम से ऑनलाइन अपने प्ले स्टेशन पर चला गया तो सबसे अच्छा मैं मिल सकता है मुझे बीपी कोण का उपयोग करना पड़ सकता है या शर्त के कोण के साथ किसी अन्य व्यापारिक सॉफ्टवेयर को बदलना मेरे पास एक महीना है सिर्फ 6 00 डब्ल्यू था ई के वाईफाई के रूप में हम हैं लेकिन मुझे बताया गया था कि लैन वाईफ़ाई की तुलना में बेहतर है क्योंकि किसी को भी गीक खिलौने के साथ यह समस्या मिलती है केवल जब इस बात का कारोबार होता है तो हमारे ब्रॉडबैंड सप्लायर के साथ सब कुछ अच्छी तरह से काम करता है.हार्ड कनेक्शन बहुत बेहतर कदम है, मुझे संदेह है सॉफ्टवेयर है हालांकि मुझे गईक्सटॉय के साथ कोई समस्या नहीं है, आपके कंप्यूटर में बहुत पुराना है, आपके पास धीमी गति से कनेक्शन की गति है कंप्यूटर गेम अक्सर अधिक बैंडविड्थ लेता है.मैं अगले महीने डेस्कटॉप के लिए देख रहा हूं इस समय एक लैपटॉप का उपयोग कर रहा हूँ Asus 3 4 गीगा क्वाड कोर मेरा कनेक्शन गइक्स खिलौना में बदल जाने के बाद से बहुत बेहतर है, लेकिन मैं सभी में हार्ड कनेक्शंस प्राप्त करने में भी दिलचस्पी रहा हूं क्योंकि मैं आनंद ले रहा हूं क्योंकि मैं धीरे-धीरे सीखने के लिए बहुत समय के साथ एक पूर्णकालिक व्यापारी में जा रहा हूं, मैं भी अपने प्रोफाइल के समान जीईके सेट कर रहा हूं आप अपने ट्यूब पर दिखाते हैं कि मुझे पहले व्यापार में नुकसान हुआ है, लेकिन कौन परवाह करता है, मैंने 500 रुपये के शुरुआती बैंक की तलाश में अपने दांव को बैंकिंग के साथ अपना आत्म-अपनाना सीख लिया है। मैंने स्क्रीन पर इस तरह की मेरी प्रोफ़ाइल सेट करने की कोशिश की है इसे सही नहीं मिल सकता है। कोई भी सुझाव मैंने इसे स्थापित करने के बारे में सभी वीडियो देखे हैं, लेकिन अभी भी कोई खुशी नहीं है.एक गीक खिलौना प्रो डमी के लिए. अगर आप इस पोस्ट के अंत तक गीक्स खिलौने को समझ नहीं सकते हैं, तो मैं डमी हूँ। कई पाठकों ने कई सालों से पूछते हुए हैं, सचमुच मैंने अंत में मेरे गधे को समझाने के लिए कहा है। यदि आप व्यापार सॉफ्टवेयर को समझने में संघर्ष करते हैं तो यह इस पोस्ट को अब बुकमार्क करने के लिए सबसे अच्छा है, यह बिल्कुल लिंक के साथ भरा है, Betfair या Betdaq के लिए Geeks खिलौना व्यापार सॉफ्टवेयर के लिए आता है। क्यों सट्टेबाजी एक्सचेंजों का उपयोग करते समय हर कोई ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर की जरूरत है.यदि आप Betfair पर सफल होना चाहते हैं, तो आपको व्यापार सॉफ्टवेयर की आवश्यकता है। क्यों यह एक लाभ है, अगर आप एक शर्त तेज से अधिक जगह कर सकते हैं एक वेबसाइट उपयोगकर्ता वहाँ एक लाभ है। लाइव सूचना 200 मिलीसेकेंड पर एक Geeks खिलौना रिफ्रेश Betfair वेबसाइट के विपरीत सब कुछ जीवित है, आप लगातार ताज़ा होने पर क्लिक कर लेंगे और अभी भी पीछे रहेंगे। ग्राफ का चयन वहाँ अतिरिक्त सुविधाओं का पूरा भार है, सहायता एक सूचित निर्णय लेने में उपयोगकर्ता और निश्चित रूप से वे रहते हैं। पद गणना आप लगातार हर किसी को बदले में बदलने की ज़रूरत नहीं रखते हैं या गणित को आपके लिए गणना की जाती है, इसलिए आप हमेशा अपनी सटीक वित्तीय स्थिति जानते हैं। मैंने हमेशा इसका इस्तेमाल किया है एक दिन से गीक्स खिलौना, यह महान काम किया है और शायद ही कभी एक समस्या है वहाँ दूसरों उपलब्ध हैं, हालांकि मुझे लगता है कि वे बहुत सारी घंटियाँ और सीटी बजाते हैं जिन्हें आप जरूरी नहीं चाहते हैं Geeks खिलौना भी सबसे सस्ता है 20 महीने के लिए 3 नए उपयोगकर्ता नि: शुल्क परीक्षण प्राप्त करते हैं। शायद आपके हाथ के रूप में लंबे समय तक एक और सूची है कि क्यों व्यापार सॉफ्टवेयर Betfair की वेबसाइट की तुलना में बेहतर है, हालांकि मैं आपको मौत के लिए बोर नहीं करना चाहता हूँ। गेक खिलौना सीढ़ी इंटरफ़ेस। सीढ़ी इंटरफ़ेस जहां मैं रहता हूँ, यह वह जगह है जहां मैं अपने सारे ट्रेडों को रखता हूं, इसके बिना मैं खो जाता हूं। नीचे सीढ़ी इंटरफेस का एक स्क्रीनशॉट है, मार्केट नेविगेटर और मार्केट अवलोकन चार्ट के साथ पूरा करें। उनके बारे में और अधिक विवरण चार्ट वास्तव में नहीं। ऊपर की छवि को देखते हुए, दाएं से बाएं किट नेविगेटर यदि आप चाहें तो गीक्स खिलौना का मुख्य नियंत्रण केंद्र। बाज़ार की अवलोकन स्ट्रीमिंग चार्ट, एक-दूसरे के विरुद्ध अलग-अलग परिणामों की साजिश रचने में एक पल में और अधिक। लेडर x 4 प्रत्येक एक समान है, वे सिर्फ अलग-अलग परिणामों का प्रतिनिधित्व करते हैं। मैं एक क्षण में व्यक्तिगत रूप से पहले दो बिंदुओं के माध्यम से जाओ, अब प्रत्येक लेडर पर नजर डालें। ऊपर से नीचे तक, प्रत्येक सीढ़ी में जानकारी उपलब्ध है। शीर्ष दायां बॉक्स आपकी चयनित हिस्सेदारी है, या इस मामले में शर्त 10 है। सही है कि आप दो आंकड़े देखेंगे, 15 45 इस समय में पूरी दौड़ में जीतने के लिए संभावित हेज आंकड़ा राशि है, जो कि काला 70 में है, जो वर्तमान में बाजार में रखा शर्त का नेट स्टेक आकार है, जो इसे नहीं रोकता इसका मतलब यह सिर्फ एक शर्त है। नीचे चयनित सीढ़ी के नतीजे या चयन अगर आप इसे पसंद करते हैं, तो आप घोड़े की दौड़ गेलज़ैन कर रहे हैं, यह मानते हुए कि घोड़े यहाँ हैं। हरा आंकड़ा संभावित पेआउट है यदि शर्त जीतना था पूरी दौड़ 504 02 यहां नीली एस का मतलब टी चुने हुए योजना के वाईपी दांव पर है, मैं इसे सलाह देता हूं, अन्य विकल्प भी हैं लेकिन जरूरत के मुताबिक वे ज्यादातर गेक खिलौना मैनुअल देखते हैं। नीचे बताओ कि अगर आपने इसे सक्रिय किया है, तो घोड़े जॉकी बाएं और ट्रेनर राइट ऑल बहुत सीधे आगे, ठीक है.अब यह आपकी व्यक्तिगत प्राथमिकता पर निर्भर करता है लेकिन मेरे पास सीढ़ी के शीर्ष पर स्ट्रीमिंग चार्ट सक्रिय है, इस बारे में अधिक स्पष्टीकरण जल्द ही होगा इस उदाहरण में यह कारोबार मात्रा चार्ट है, 10 सेकंड से अधिक क्यों किसी भी अत्यंत बड़े दांव बाज़ार में आते हैं, जबकि मील व्यापार, इस पल में.अपने हिस्से के बटन ब्लू हैं, यह आसान हिस्सेदारी शर्त चयन के लिए बनाता है। नीचे कुल राशि कॉलम है, तो आप छवि में 1 5 देख सकते हैं ये आम तौर पर हमारे लिए कोई फायदा नहीं हैं वे एक बेमिसाल पैसे के वजन के रूप में एक संकेतक हैं, लेकिन अगर मैं बाजार में बहुत बड़ी शर्त रखना चाहता हूं, तो ये संख्याएं तिरछेगी, इसलिए इसका वास्तविक उपयोग नहीं है, हालांकि, सहायक हो सकता है मैं 7 1k के बारे में बात कर रहा हूँ यह कुल वोल्ू है मुझे इस विशिष्ट सीढ़ी पर मिलकर नीचे की सभी छोटी ग्रे संख्याओं का योग मिलता है। नीचे से नीचे से, यह प्रत्येक पंक्ति में बहुत ही समान है, बस इसे क्रिस्टल स्पष्ट करने के लिए मैं 7 8 में पंक्ति समझाऊंगा 7 आप देख सकते हैं 7 8 निश्चित रूप से, क्योंकि इसमें नीला 20 है, यह मेरी शर्त में से एक है जहां पर 8 0 के रूप में मैं किसी भी शर्त से मेल नहीं खाता हूं। बहुत बाएं शुरू होने पर, आप नीली रेखाओं को नीचे देख सकते हैं इस कीमत से नीचे ले जाया गया है, यह वह जगह है जहां पहले कीमत थी। उस क्षेत्र के दाहिनी ओर हमारे पास हल्का गुलाबी सेल है जिसमें कुछ भी नहीं है, क्योंकि यह इस कीमत पर उपलब्ध धनराशि नहीं है वर्तमान कीमत कम है कवरिंग 7 8 सेल एक नीला 20 जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, मेरी शर्त में से एक है केंद्र में कॉलम, दशमलव के रूप में संख्याएं व्यक्त करना मूल्य कॉलम या आपके वर्तमान बेजोड़ दांव है। मूल्य कॉलम के दाएं बैक कॉलम है, आप हम यहां 60 देख सकते हैं, क्योंकि यह है कि 6 में से किसी को वापस आना किसी के खिलाफ लगाए 60 उपलब्ध है 0 20 मेरा है यह धन जल्द ही मेल खाने की संभावना नहीं है क्योंकि कीमत अब पहले की तुलना में कम है, जब शर्त पहले रखी गई थी। ब्लू कॉलम के दायीं ओर कारोबार की मात्रा कॉलम है, इस मामले में 258 उस कीमत से मिलान किया गया था और अंत में एक बार फिर हमारे लाभ या हानि का स्तंभ है। Geeks खिलौना सॉफ्टवेयर हमारे संभावित लाभ या हानि की गणना करता है कीमतों पर इस आंकड़े के साथ लाइन में यह आंकड़ा पूरी घटना या दौड़ भर में हेज हो जाता है इसलिए, ध्यान में रखते हुए बाईं ओर की छवि में एक खुली व्यापारिक स्थिति, वर्तमान में हम 6 6 के लिए 6 6 पर हेज कर सकते हैं यदि कीमत हमारे खिलाफ 7 2 में वापस लेनी चाहिए, तो हम केवल 8 33 के लिए हेज कर सकते हैं। मुझे समझिये कि आपको यह शुरुआत में बता देना चाहिए था लेकिन Geeks खिलौना में एक सीढ़ी को देखकर Betfair वेबसाइट ish की तरह लग रही है अगर तुम अब डेस्क पर अपने बाएं कान डाल दिया। मैं नहीं कर सकता विश्वास है कि तुम सिर्फ पागल हो की जांच करने के लिए डेस्क पर अपने सिर डाल दिया। ठीक है, सब से नीचे कीमतों में आप दो बक्से देखेंगे वर्तमान में 9 0 और 9 में बाएं बेमिसाल दांव पर 2 मूल्य कॉलम में चेक करें, उन्हें देखें और नीचे दाहिने हाथ बॉक्स पर मैचों के लिए 7 से 6 के लिए 7 और 20 के लिए 9 2 है अगर मुझे इस उदाहरण के लिए कोई स्थिति नहीं मिली है तो लाभ और नुकसान का स्तंभ खाली होगा दूसरों को इस पोस्ट के शीर्ष पर प्रारंभिक स्क्रीनशॉट पर सीढ़ी। और आखिरकार, मेरी सीढ़ी के बहुत नीचे Betfair ग्राफ यह Betfairs वेबसाइट पर उपलब्ध लोगों के समान है, हालांकि मैं उन सभी को एक बार में संबंध में देखना चाहता हूँ अन्य परिणामों के लिए यह समय पर काफी मददगार हो सकता है हालांकि हमेशा नहीं। ओह, जो बहुत लंबा घुमावदार था उम्मीद है कि आप अभी भी जाग रहे हैं.कोई सीढ़ी से संबंधित बस के बारे में समायोजित करने के लिए आपको वास्तविक सीढ़ी के हेडर-बार पर दायाँ क्लिक करने की ज़रूरत है Geeks खिलौना मैनुअल अधिकांश मेनू में एक छोटी कटौती देता है यदि आप कुछ नहीं ढूंढ सकते हैं मुख्य लोग मैं नीचे कुछ के बारे में बात करूंगा। जो 10,324 सब्सक्राइबर हैं, जो महीने में एक बार अपने इनबॉक्स में ताजा सामग्री प्राप्त करते हैं। हाँ, कृपया मुझे शामिल करें Geeks खिलौना ग्रिड इंटरफ़ेस। Geeks खिलौना ग्रिड इंटरफ़ेस सबसे अधिक है जैसे Betfair वेबसाइट itself. The संख्या एक अंतर जा रहा है, एक क्लिक सट्टेबाजी नंबर एक ही प्रारूप में प्रदर्शित कर रहे हैं, जो आप डेस्क पर अपने सिर डालने बचाता है शीर्ष पर केंद्र में शुरू करने के लिए उलटी गिनती के साथ, संभव हेज आंकड़ा हरे या लाल में यदि आपको इसे गलत और कुल कारोबार की मात्रा सही पर मिलती है। सीढ़ी के विपरीत, प्रत्येक चयन, उसके रंग और उपलब्ध धन बाएं से दाएं सूचीबद्ध हैं छोटे चिह्न 1 और 2 चार्टिंग में कम कटौती और नीचे दिए गए आंकड़े मौजूदा जोखिम या पेआउट हैं, जो हरे रंग की 504 02 को ऊपरी सीढ़ी की तरह देखते हैं। ईमानदारी से मैं ग्रिड का इस्तेमाल नहीं कर रहा हूं, मुझे यकीन है कि यह कुछ स्थितियों में उपयोगी है, खेल या घटना के आधार पर आप व्यापार कर रहे हैं लेकिन रेसिंग मैं इसका इस्तेमाल नहीं कर रहा हूं यदि आप एक बार में 5 या उससे ज्यादा टेनिस मैचों की निगरानी कर रहे हैं तो मैं इसे इस्तेमाल कर सकता हूं। इसके अलावा, मुझे अभी तक कोई बड़ा लाभ नहीं मिल रहा है। यह घोड़े-रेसिंग के लिए मेरा आदर्श नहीं है आंखों के रूप में उपयोगकर्ता को कम जानकारी उपलब्ध है और यह बंद छोड़ने के लिए नहीं है ई बहुत स्पष्ट है। गीक्स खिलौना के लिए मार्केट नेविगेटर। Geeks खिलौना बाजार नेविगेटर के आसपास विकसित यह बहुत ज्यादा मुख्य मेनू है। चयन बाजार वास्तव में बहुत सरल है, वहाँ sevearl तरीके हैं यह किया जा सकता है एक बाजार खोजने के लिए आप की आवश्यकता होगी उदाहरण के लिए अपने चयन को और अधिक विशिष्ट बनाने के लिए नीचे ड्रिल करें। हॉर्स रेसिंग जीबी न्यूब 13 मई 14 00 यह जीत बाजार है। वैकल्पिक रूप से, त्वरित चुनने के लिए आप मार्केट नेविगेटर हेडर बार पर राइट क्लिक कर सकते हैं और ऊपर और आने वाले घोड़े से चयन कर सकते हैं दौड़ आप इस अंतर को इस मैचों में काफी बाद में ले जाने वाली दौड़ देखने में सक्षम नहीं हैं। बाज़ार अवलोकन चार्ट। बाजार का अवलोकन गीक्स खिलौना में मेरे पसंदीदा चार्ट में से एक है, सिर्फ इसलिए कि यह बहुत स्पष्ट है और आपको इसकी गेज की अनुमति देता है प्रत्येक-दूसरे के विरुद्ध विभिन्न विकल्प कुछ चीज़ों को सरल रखने के अलावा अन्य नहीं कहने के लिए बहुत कुछ नहीं है। चार्ट चुनता है एक अलग रीफ़्रेश, रेंज या यहां तक ​​कि किसी भी अलग-अलग रीफ्रेश, रेंज या यहां तक ​​कि चुनने के लिए कोला के साथ खेलने के बारे में आरएस चार्ट खोलने के बाद चार्ट पर सिर्फ सही क्लिक करें आप गीक्स टॉय मार्केट नेविगेटर के जरिए मार्केट ओवरव्यू चार्ट का चयन कर सकते हैं, बस शीर्ष पर क्लिक करें। स्ट्रीमिंग चार्ट। स्ट्रीम चार्ट्स Geeks Toy Software के भीतर नवीनतम चार्टिंग विकल्पों में से एक हैं जब मैंने पहली बार इसका उपयोग करना शुरू किया, तो वे मौजूद नहीं थे, इसलिए उनके बिना काम करना संभव है लेकिन वे जीवन को बहुत आसान बना सकते हैं जैसा कि मैंने उपरोक्त उल्लेख किया है, मैं व्यापारिक मात्रा चार्ट पर नजर रखना चाहता हूं लेकिन इसमें अन्य शामिल हैं। Betfair चार्ट Inverse. Price मोमबत्ती OHLC. Price Lines. Traded Volume. Traded वॉल्यूम औसत चल रहा है। पैसे की वज़ह से। निजी पसंद, खेल, बाजार प्रकार, व्यापार समय, शैली और कई अन्य चीजों के लिए नीचे जो आपको लाभ पहुंचाएगा सबसे अधिक एक स्थिति में वास्तव में क्या अच्छी तरह से काम करता है दूसरे में बेकार के पास होगा और मैं आपको अपने सेटअप को अपनी जरूरतों के अनुसार सिलाई करने का सुझाव दूंगा, मुख्य कारणों में से एक में मैं गीक्स खिलौना को अन्य सॉफ्टवेयर पर पसंद करता हूं। मार्केट अवलोकन की तरह आप अवलोकन कर सकते हैं श्रेणियों और ताज़ा दरों या चार्ट प्रकार एक बार खोलने पर उन पर क्लिक करके आप स्ट्रीमिंग चार्ट को एक बार खोलने पर सीढ़ी या ग्रिड इंटरफ़ेस पर राइट-क्लिक करके सक्षम कर सकते हैं, आप यूट्यूब चैनल सहायता प्लेलिस्ट के माध्यम से सेटअप के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। एक गीक्स खिलौना प्रो सेट करना। यदि आपने कभी नहीं किया है इस पोस्ट के निचले भाग में यूट्यूब वीडियो के सामने एक गीक खिलौना प्रोफ़ाइल सेट अप करने से आपकी विशिष्ट ज़रूरतों को याद रखने में मदद मिलेगी, जब एक प्रोफाइल बनाते हैं। एक कारण यह है कि गीक्स खिलौना मेरा पसंदीदा सॉफ्टवेयर है जो कस्टमता प्रदान करता है। उदाहरण के लिए यदि आप एक घोड़े की दौड़ में व्यापार कर रहे हैं, तो बाजार में वहां और वहां हर जगह उछाल आते हैं वे बहुत तरल हैं और कीमतों में 100 से 1 सेकेंड की दूरी के बीच में जा सकते हैं घर से व्यापार आपको ट्रैक-पक्ष के पीछे रखता है पंटर्स ताकि आपको इस तरह से सॉफ़्टवेयर स्थापित करने की ज़रूरत पड़े ताकि आप जितना तेज़ी से प्रतिक्रिया दे सकें, पागल झूलों और चीजों को तेजी से बदलते हुए इसे बदल दें, यह संभवतः 6 या 7 सीढ़ी को पूरा बाज़ार की गहराई के साथ खोलने के लिए आदर्श है आपको पुस्तक को बचाने सीढ़ी तक ऊपर और नीचे आप चाहते हैं कि कीमतें 50 0 से 2 00 के बीच दिखाई दें, ताकि आप एक पल में क्लिक कर सकें। दूसरी तरफ, यदि आप शुरुआती कीमतों से पहले व्यापार कर रहे हैं तो काफी धीमी गति से चलें तो आप अपने गीक्स खिलौना सेट कर सकते हैं अतिरिक्त चार्ट वॉल्यूम, मूल्य इतिहास और बाजार का ओवरव्यू कारोबार करते हैं आप एक बार में सिर्फ 4 सीढ़ी पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देते हैं, कीमतें शुरू होने से पहले इतनी तेज़ी से नहीं आती हैं जब तक कि घोड़े को मुक्त नहीं किया जाता है। उदाहरण के कुछ उदाहरणों में यह दिखाने के लिए कि मेरा क्या मतलब है प्रत्येक का अपना लाभ। प्री-रेस गीक्स खिलौना सेटअप हॉर्स रेसिंग। गेम-गेके खिलौना सेटअप हॉर्स रेसिंग। एक गीक्स खिलौना प्रो। गेक के प्रयोग से मुझे सॉफ्टवेयर का विकल्प दिया गया है क्योंकि मैंने शुरू किया, मुख्य कारण हैं कि मैं इसे दूसरों के लिए बाजार पर पसंद करता हूं , 2 मेरे लिए सबसे बड़ा सौदा है। कॉस्ट जब मैंने बैटफेयर पर पहली बार शुरू किया तो गीक्स खिलौना निशुल्क था और यह वर्षों में कुछ समय के लिए रहा है, मैं भी समय पर बहुत ही टूट गया था, इसलिए यह पानी की जांच करने के लिए समझ में आया एक सॉफ़्टवेयर के साथ जो मुझे धरती पर खर्च नहीं कर सका I बाजार पर सबसे सस्ता में से एक के साथ अब भी आप Geeks खिलौना वेबसाइट से एक नि: शुल्क परीक्षण प्राप्त कर सकते हैं अगर आप एक बार मैं था स्थिति में फिर से। Customizability कुछ हफ्तों के लिए बाजार का परीक्षण करने के बाद यह जल्दी से स्पष्ट हो गया मुझे समय के फ्रेम और स्क्रीन लेआउट स्थान के संदर्भ में हर चीज को अनुकूलित करने का विकल्प था, यह एक बड़ा सौदा था जैसा कि आप ऊपर दिए गए उदाहरणों से देख सकते हैं, यह महत्वपूर्ण है, यद्यपि इसे पहली बार खोजना एक अस्थिरता का एक सा था मुझे पता था गीक्स खिलौना मैन्युअल व्यापारिक कोण से मेरे लिए बेहतर होगा यदि आप फिर से स्वचालन में हैं, तो आप कुछ अन्य लोगों को देखना चाहेंगे.समुदायिक समुदाय कई अन्य लोगों की तरह मैंने बहुत ही मज़ेदार सवालों के बारे में जल्दी ही शुरू किया, मुझे लगता है कि इंसान होने का हिस्सा है लेकिन फ़ोरम पर मौजूद उपयोगकर्ता हमेशा सहायक होते थे और कहीं और कहीं ज्यादा क्लिक नहीं करते थे, जैसा कि मैंने अब भी किया है, कुछ ऐसे भी थे जो सिर्फ सेट अप करने में मेरी सहायता करने के लिए अपने रास्ते से निकल गए थे, इस फोरम पर एक सवाल शामिल था। आम तौर पर शीघ्र उत्तर दिया जाता है ly. Useful Geeks Toy Pro References. Geeks Toy उपयोगकर्ता पुस्तिका PDF download. If इस पोस्ट में शामिल कुछ भी नहीं है, या Geeks खिलौना फोरम के नीचे अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न अपने प्रश्न पोस्ट करने के लिए एक अच्छी जगह है। Geeks खिलौना अकसर किये गए सवाल यहाँ हैं कुछ सरल लेकिन आम सवाल उपयोगकर्ताओं ने मुझे नियमित आधार पर पूछा है। मैं कैसे Geeks खिलौना एक क्लिक सट्टेबाजी को सक्रिय कर सकता है। एक क्लिक सट्टेबाजी बंद करने के लिए सेट है जब शुरू में सॉफ्टवेयर खोलने के लिए आपको सही करने के लिए बाजार नेविगेटर पर क्लिक करें और पुष्टि करें की आवश्यकता होगी बेट्स की सुरक्षा बंद। मैं कीबोर्ड शॉर्टकट कैसे सक्रिय कर सकता हूं। सक्रिय करने के लिए और शॉर्ट-कट सेट अप करने के लिए आपको दो चीजें करने की ज़रूरत होगी। दाएं क्लिक वाले मार्केट नेविगेटर शो से शॉर्ट-कट कुंजी प्रबंधक को छुपाने के लिए अपनी हॉट-कुंजी सेट करें। शॉर्ट-कट पर सीढ़ी विकल्पों के कीबोर्ड शॉर्ट-कट पर राइट-क्लिक करें। आप जो भी करना चाहते हैं, वे आसानी से गीक खिलौने के भीतर बदल जाते हैं बाजार के नेविगेटर को राइट-क्लिक रंग योजनाओं को संपादित करते हैं यहां से आप अपने प्रत्येक रंग को बदल सकते हैं प्रोफ़ाइल के बाद प्रोफाइल को सहेजना सुनिश्चित करें। मैं ध्वनि कैसे बदलूं? चेतावनियाँ। ध्वनि अलर्ट बदलने के लिए आपको राइट-क्लिक मार्केट नेविगेटर द्वारा पाया गया पथ पथ के अंतर्गत अपनी कस्टम ध्वनियां सम्मिलित करने की आवश्यकता होगी। ऑप्शनल अलर्ट छिपाने के लिए चेतावनी: अगर आप चाहें तो आप उन्हें बंद कर सकते हैं। सिर्फ एक औसतन चाल है। यदि आप पिछले दस दिनों में तेल की औसत कीमत की गणना करते हैं। हर दिन आपको एक नई कीमत मिलती है। सूची में अंतिम दिन, सूची की बूंदें.तुम एक ग्राफ को छाप सकते हैं। पिछले दस तेल की दिन की कीमतें एक दिन में 10 दिनों के लिए एक अलग कीमत जोड़ती हैं प्रत्येक दिन औसत चल रहा है। अब, आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली अवधि के आधार पर, अलग-अलग परिणाम या एक अलग एमए लाइन दे सकते हैं। हम 200 दिनों के एक सामान्य एमए का इस्तेमाल करते थे.हम यह कह सकते हैं कि यदि वर्तमान मूल्य 200 एमए से ऊपर है तो कीमत बढ़ रही है। यदि वर्तमान कीमत 200 एमए से नीचे है तो कीमत नीचे जा रही है। अगर हम कम चलने की औसत का उपयोग करें तो एमए लाइन कीमत रेखा को अधिक बारीकी से गले लगाएगा और अलग संकेत देगी.क्योंकि औसत होगा कम समय पर लिया जा सकता है। अधिक संकेत और अधिक ट्रेड होंगे, जैसा कि देखा जा सकता है, अगर उपर्युक्त उदाहरण में हमने खरीदा था, जब मूल्य रेखा 50 दिनों के मुकाबले औसत की गिरावट के साथ टूट गई जब कीमत रेखा टूट गई 50 एमए के माध्यम से हमें अधिक सिग्नल और कम अवधि के ट्रेडर्स दिए जाएंगे, अगर हम 200 दिन मूविंग एवर पर आते हैं। मूल रूप से भयभीत द्वारा पोस्ट किया गया। चलती औसत का उपयोग करते समय आप क्या ढूंढते हैं। मैं एक ब्रेक उच्च अवधि की औसत चलती है, जब वह टूटा हुआ है, मैं एक व्यापार में प्रवेश करता हूं, मैं अपने कर्सर को उच्च चलती औसत की मौजूदा कीमत पर सीढ़ी पर रखता हूं और उस मूल्य का उपयोग एंट्री प्वाइंट के रूप में करता हूं, इसलिए मैं कीमत को दबाने लगा, अगर चलती है औसत 3 2 पर है और वर्तमान कीमत 3 6 पर है जब तक कि 3 15 में कारोबार नहीं हो रहा है, तब तक मैं प्रवेश नहीं करूंगा जब उच्च चलती औसत टूटा हुआ हो तो यह प्रवृत्ति में बदलाव को दर्शा सकता है या सिर्फ थोड़े नीचे की तरफ बढ़ सकता है इसलिए मैं betfair ग्राफ पर एक नज़र के रूप में अच्छी तरह से देखने के लिए क्या हुआ है जी चलती औसत के माध्यम से कितना ताकत है, के रूप में एक अतिरिक्त संकेत के लिए एक बड़ा चित्र है। एक मूल रेखा के साथ एक सीधी रेखा खींचना, जो कि मूल्य के सभी निचले हिस्सों को जोड़ती है यदि कीमत ऊपर जा रही है तो आप सीधे यदि सभी मूल्यों में अंतर है, तो मैं अपने मन की आंखों में प्रवृत्ति लाइनों को देख सकता हूं, इसलिए मुझे रेखा खींचने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन ग्राफ़ पर उन्हें आकर्षित करने के लिए एक अच्छा अभ्यास है। यदि प्रवृत्ति लाइन टूट गई है, तो मुझे पता है कि संभावित उलटाव हो रहा है जिसका मतलब है कि चलती औसत पर वापस ले जाने के लिए संभवतः कुछ अच्छे टिक टिक रहे हैं, एक बार जब एमए टूट चुका है तो मैं सीधे सीधा कूदता हूं और कीमत आम तौर पर वांछित दिशा में आगे बढ़ें, हर समय नहीं बल्कि निश्चित रूप से अधिक बार नहीं है और यही वह जगह है जहां अनुशासन आपके खिलाफ चलने वाले व्यापार से बाहर निकलने में आता है, लेकिन एक बार चलती औसत की पुष्टि की जा रही है तो यह समय है के बारे में सोचना बाहर निकलने पर, मैं बहुत लालची नहीं हूं और मैं उस प्रारंभिक चाल से बाहर निकलने वाली चीजों को ले जाऊंगा जब निचला चलती औसत उच्च चलती औसत को पार करता है तो यह भी एक संकेत है कि कीमत आपके पास दिशा में जा रही होगी कारोबार, इस समय मैं आम तौर पर बाहर निकलता हूं इसलिए अनिवार्य रूप से मैं उच्च चलती औसत के मूल्य रेखा को तोड़ता हूं, जब तक कि कम चलती औसत उच्च चलती औसत को पार नहीं करता है, लेकिन आप अभी भी इस व्यापार में रह सकते हैं और इस प्रवृत्ति की सवारी कर सकते हैं और आगे की प्रतीक्षा कर सकते हैं संकेत जो रिवर्स हो सकते हैं उदा। ग्राफ पर दिखना, और जहां उच्च निचला कीमत रेखाएं ग्राफ पर हैं, वर्तमान बीटफ़ायर ग्राफ़ और प्रवृत्ति पर भी, उच्चतम मूल्य उच्च अवधि चलने वाली औसत होगी जो नीचे होगा निम्न अवधि औसत चलती है, जो कि कीमत रेखा से नीचे होती है, वर्तमान में betfair ग्राफ़ रहेगा, जब कीमत रेखा उलट जाएगी और कम चलती औसत, उच्च चलती औसत, एल चलती औसत चलती है और उच्च चलती औसत को तोड़ता है या बीटफ़ायर ग्राफ़ की मौजूदा प्रवृत्ति लाइन टूट जाती है। मुझे आशा है कि यह समझ में आता है और यहां एक वीडियो है जिसे मैंने वर्णित किया है। मूलतः HarryHole द्वारा पोस्ट किया गया। मैंने इसे कल की कोशिश की और सबसे पहले यह भ्रम हुआ कि चार्ट को सीढ़ी से मिला नहीं गया है, इसलिए मुझे लगता है कि यह चार्ट अलग है लेकिन ऊर्ध्वाधर सूचकांक पढ़ना कठिन है, मेरा प्रश्न यह है कि आप ऊर्ध्वाधर सूचकांक को छोटे लेबलों के साथ कैसे निकाल सकते हैं थोड़ी देर के आसपास, लेकिन इसे नहीं मिला। चार्ट पर राइट क्लिक करें। कोई नहीं, दाएं, वाम या दोनों को चुनें। मुझे नहीं लगता है कि यह एक अच्छा विचार होगा कि चार्ट लेबल सीढ़ी के साथ मिलते हैं क्योंकि आप पैमाने खो देंगे चार्ट का चार्ट यदि एक बड़े सीमा में चारों ओर घूम रहा है, तो आप चार्ट को देखने के लिए केवल उस सीढ़ी के रेंज के अनुसार देख पाएंगे जो आपको देख सकते हैं कि इसमें क्या संकुचित है।

Comments